पत्नी और बेटे के साथ ससुराल जा रहा था इंजीनियर, रेलवे ट्रैक में फंसी कार, फिर ये हुआ हाल।

0
123

पटना (Bihar ) । पटना-गया रेलखंड के पोठही स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर फंसी एक कार रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। कार ट्रेन के इंजन के साथ घसीटती हुई करीब एक किलोमीटर आगे तक चली गई। हादसे में कार में सवार पति-पत्नी और बच्चे की मौत हो गई। जिनकी पहचान अब हो चुकी है। यह हादसा एक दिन पहले तब हुआ जब दंपति कार फंसने के बाद अपने बेटे को निकालना चाह रहे थे।

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित कुमार अपनी पत्नी निसृता बिहारी और 5 साल के बेटे परनीत कुमार को लेकर पोठही के धरहरा स्थित ससुराल जा रहे थे।

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित कुमार अपनी पत्नी निसृता बिहारी और 5 साल के बेटे परनीत कुमार को लेकर पोठही के धरहरा स्थित ससुराल जा रहे थे।

शनिवार की सुबह करीब 7 बजे पोठही स्टेशन के पास बने रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की कोशिश की। लेकिन, कार रेल ट्रैक पर फंस गई। सुमित पत्नी और बच्चे को लेकर कार से निकल पाते, इससे पहले ही जन शताब्दी एक्सप्रेस आ गई।

ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण चपेट में आई कार करीब एक किलोमीटर दूर तक घसीटते हुए चली गई। ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका। गांव के लोगों की मदद से तीनों को कार से बाहर निकाला गया

पुलिस के मुताबिक सुमित और उसकी पत्नी की मौत कार में ही हो गई थी। पांच साल के बच्चे की स्थिति गंभीर थी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। जिनकी पहचान देर शाम हो सकी।

सूचना मिलने पर मसौढ़ी प्रशासन के साथ रेल प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। दानापुर डीआरएम भी घटनास्थल पर आए। रेलवे विभाग की टेक्नीकल टीम ने मशक्कत के बाद इंजन में फंसे कार को बाहर निकाला। करीब चार घंटे बाद ट्रेन को रवाना किया जा सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here