बॉलीवुड में नहीं होते तो क्या कर रहे होते सोनाक्षी, करीना, ऋतिक और प्रियंका? सलमान खान ने दिया ये जवाब, सोनाक्षी को लेकर कही ये बात

0
97

मुंबई। अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने वाले बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान (Bollywood’s domineering actor Salman)किसी भी मुद्दे पर अपनी राय एक दम खुलकर रखते हैं। ऐसे में जब सलमान खान, करण जौहर (Karan Johar)के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे तो भी उन्होंने काफी कूल अंदाज में सभी सवालों के जवाब दिए थे।

दरअसल सलमान खान, करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 4 के पहले एपिसोड में पहुंचे थे। पूरे शो में सलमान खान ने अपने जवाबों से सबका भरपूर मनोरंजन किया और ढेर सारे किस्सों का जिक्र किया। वहीं रैपिड फायर राउंड में भी सलमान खान ने महफिल लूट ली।

रैपिड फायर राउंड में सलमान खान (Salman Khan)से करण जौहर ने कई अलग-अलग तरह के सवाल पूछे। वहीं करण जौहर ने कुछ सितारों के नाम लेते हुए ये भी सवाल ये भी पूछा कि अगर ये सितारे बॉलीवुड में न होते तो क्या कर रहे होते। सलमान खान ने अपने शानदार जवाबों से करण को भी इम्प्रेस कर दिया।

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में सलमान खान ने कहा कि यदि वो एक्ट्रेस न होतीं तो फैशन डिजाइनर या फिर राजनीति में होतीं। इसके बाद करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)के लिए सलमान ने कहा कि ये अच्छी हाउसवाइफ होतीं। इसके साथ ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि अगर ऋतिक एक्टर नहीं होते तो जरूर उनकी कोई डांस एकेडमी होती।

वैसे बात सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्दी ही ‘राधे’, ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे। राधे में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here