पति ने नहीं दिलाया मोबाइल सिम, पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान ।

0
180

करनाल. मोबाइल के लिए मारपीट और विवाद की बातें अब आम हो गई हैं. लेकिन हरियाणा में एक महिला ने तो मोबाइल के सिम कार्ड के लिए आत्महत्या कर ली. हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला अपने पति और बच्चों के साथ करनाल के स्टोनडी में पॉल्ट्री फार्म में रहती थी. पति वहीं मेहनत मजदूरी का काम करता था. लेकिन जब पत्नी ने पति से सिम कार्ड की डिमांड की तो पति ने व्यस्त होने के चलते बात को टाल दिया और कुछ समय के बाद दिलवाने को कहा. लेकिन महिला ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

बता दें कि गांव कटेहरी जिला रीवा मध्य प्रदेश वासी करीब रामपाल अपने परिवार सहित पिछले करीब दो माह से गांव स्टौंडी के पास स्थित एक पोल्ट्री फार्म पर रह रहा था.

वहीं मजदूरी कर परिवार का गुजारा चला रहा था. मंगलवार को उमेश से उनकी पत्नी करीब 23 वर्षीय पूजा मोबाइल का नया सिम लाने के लिए कहने लगी, जिससे उसने इंकार कर दिया. जब कहासुनी हुई तो उसने काम निपटाने के बाद सिम लाने का भरोसा दिया.

इसके कुछ समय बाद वह कहीं सामान लेने चला गया तो उसके पास पूजा द्वारा फंदा लगा लिए जाने की सूचना पहुंची. आनन-फानन में उसे फंदे से उतार कर घरौंडा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी उमेश कुमार ने बताया कि महिला के एक व ढाई साल के दो बच्चे है. मृतक के पति की ओर से किसी प्रकार के आरोप न लगाए जाने व शिकायत न मिलने पर सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here