बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलते ही फूटा कोरोना बम, 2 बच्चे सहित 9 शिक्षक मिले कोरोना पॉजिटिव

0
161

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)में 11 महीने बाद (11 months later)15 फरवरी से स्कूल खुल गया है। स्कूल (school)खुलते ही 2 बच्चे और 9 स्कूल स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)पाए गए है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। राजनांदगांव जिले (Rajnandgaon district)के युगांतर पब्लिक स्कूल में स्कूल खुलते ही कोरोना विस्फोट हुआ है। स्कूल के 2 बच्चे और 9 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। यानी तीसरे ही दिन बच्चों समेत 11 स्टॉफ संक्रमित मिले हैं।

राजनांदगांव सीएमएचओ मिथलेश चौधरी ने बताया कि स्कूल खुलने के बाद आज बच्चों और स्टॉफ का कोरोना सैंपल लिया गया है। जिसमें से 2 बच्चे और 9 स्कूल स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद अब कल स्कूल के सभी बच्चों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सभी स्कूलों को स्पष्ठ निर्देश दिया गया है कि किसी बच्चे या स्टॉफ में अगर कोरोना के लक्षण हो, तो उसको स्कूल नहीं जाना है। प्रशासन के द्वारा स्कूलों में मास्क सेनेटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन का निर्देश जारी किया है। अब कल स्कूल में सभी स्टाफ और बच्चों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here