History sheeter vikas dube news:- दीप प्रकाश पर 20 हजार का इनाम, पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग

0
180

लखनऊ:- कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए पांच लाख के इनामिया विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है।दीपप्रकाश के खिलाफ कृष्णा नगर कोतवाली में जालसाजी समेत अन्य धाराओं में एफ आई आर दर्ज है।आरोपी के लगातार फरार होने के कारण राजधानी पुलिस ने उस पर ₹20 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दीप प्रकाश राजधानी में कहीं छुपा हुआ है। सर्विलांस की मदद से उसकी तलाश की जा रही है। आरोपित की लोकेशन लगातार बदल रही है। सोमवार को कृष्णानगर पुलिस ने दीप प्रकाश के घरवालों से नए सिरे से पूछताछ की। इस दौरान आरोपित की लोकेशन के बारे में जानकारी ली गई। हालांकि पुलिस को परिवारजन ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी। पुलिस की एक टीम सादे वर्दी में दीप प्रकाश के घर के बाहर भी मौजूद रही, जो हर आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रही थी। उधर, विकास की पत्नी रिचा बेटे के साथ दो दिन पहले अधिकारियों से मिलने कृष्णानगर कोतवाली पहुँची थी। रिचा अपना पक्ष रखने आई थी। हालांकि अधिकारियों के बाहर होने के कारण उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

गौरतलब है कि दो जुलाई की रात में विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर दबिश पर गए आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। इस मामले में उज्जैन से विकास को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी कानपुर में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई थी। वहीं दो जुलाई को पुलिसकर्मियों पर हमले की जानकारी मिलने के बाद दीप प्रकाश घर से फरार हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here