गोपालगंज: कुख्यात अपराधी रहे RJD नेता को बदमाशों ने टहलने के दौरान मारी गोली, हालत गंभीर

0
162

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के कुख्यात अपराधी रहे आरजेडी नेता सुरेश चौधरी को बुधवार को दरवाजे पर टहलने के दौरान एक बाइक सवार युवक ने गोलियों से भून डाला. सुरेश चौधरी को सीने में तीन गोलियां लगीं हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. डॉक्टरों ने उन्हें सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है. बता दें कि सुरेश चौधरी दो दशक से अपराध की दुनियां में थे, ट्रिपल मर्डर और इंस्पेक्टर को गोली मारने समेत कई आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुके हैं. फिलहाल वो आरजेडी का नेता हैं.

गोली लगने के बाद गिर पड़े आरजेडी नेता

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सुरेश चौधरी सुबह अपने दरवाजे पर टहल रहे थे.

इसी दौरान बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और पिस्टल निकालकर अंधाधुंध गोलियां चलाने लगा. फायरिंग में सुरेश चौधरी को सीने पर तीन गोलियां लगी है. गोली लगने के बाद सुरेश चौधरी मौके पर ही गिर कर बेहोश हो गए. आनन-फानन उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देखकर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

तत्काल ऑपरेशन की है जरूरत

घायल का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. मुकेश कुमार के मुताबिक आरजेडी नेता के सीने में कई जगह गोली लगने के बाद तत्काल ऑपरेशन की जरूरत है. इसलिए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. उधर परिजन इस घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को देने के बाद निजी एंबुलेंस से घायल सुरेश चौधरी को लेकर गोरखपुर निकल गए.

पल-पल की मॉनिटरिंग की जा रही है

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है. वारदात कैसे हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि घायल सुरेश चौधरी के साथ गोपालगंज से पुलिस टीम को भी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस घटना के बाद पल-पल की स्थिति पर मॉनिटरिंग कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here