Gariyaband: वन विभाग ने मुखबिर की सूचना पर घर में मारा छापा, बरामद हुई 1.50 लाख की लकड़ियां, अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

0
98

देवभोग। (Gariyaband) वन विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरसुल के एक घर में छापा मारकर भारी मात्रा में सागौन और खम्हार की लकड़ी बरामद किया है। (Gariyaband) जब्त लकड़ी की कीमत वन विभाग ने एक से डेढ़ लाख होने का अनुमान जताया है।

(Gariyaband) वन परिक्षेत्र अधिकारी इंदागॉव(देवभोग) नागराज मंडावी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गिरसुल के अश्विन ठाकुर के घर एवम बाड़ी में सागौन के साथ ही अन्य प्रजातियों की चिरान रखी हुई है। सूचना के तुरंत बाद रेंजर अपनी टीम के सहायक परीक्षेत्र अधिकारी अमलिपदर बिम्बाधर यदु,प्रभारी सहायक परीक्षेत्र अधिकारी दिनेश चंद्र पात्र के साथ ही टीम के अन्य कर्मचारियों को लेकर मौके के लिए रवाना हुए।

टीम ने सर्च वारंट लेकर संबंधित व्यक्ति के घर और बाड़ी में छापा मारा। छापेमारी में टीम को अधूरे बने फर्नीचर के सामान भी मिले। वही 70 नग सागौन के चिरान के साथ ही खम्हार के चिरान को विभाग ने जब्त किया है। वन परिक्षेत्र अधिकारी ने बताया की वन अपराध प्रकरण पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई किया जा रहा है। वही खबर लिखे जाने तक विभाग के कर्मचारी जब्त किए गए लकड़ियों के नाप-जोक में लगे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here