फेमस सिंगर ‘बी प्राक’ के गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका 4 दिन में 25 मिलियन लोगों ने देखा

0
249

फेमस सिंगर ‘बी प्राक’ की आवाज में रिलीज हुआ दिल तोड़ के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहा है, दिल को छू लेने वाला म्यूजिक बी प्राक की आवाज और अच्छे लिरिक्स के साथ गाना दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ रहा है, यह गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके रिलीज के महज 4 दिनों में ही इसे 25 मिलियन बार देखा जा चुका है।

क्या है गाने की थीम :

ये एक ब्रेकअप सॉन्ग में है जिसमें कशिश वोहरा और अभिषेक सिंह एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं,लेकिन बाद में कशिश, अभिषेक से ब्रेकअप कर लेती हैं और ज़ुबीन के साथ सगाई कर लेती हैं। इस गान के कुछ बोल पुरानी फिल्म ‘बेवफा सनम’ के सॉन्ग ‘दिल तोड़ हंसती हो मेरा’ से लिए गए हैं।

इस गाने को आवाज़ दी है बी प्राक ने और फिल्माया गया है आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह, कशिश वोहर और ज़ुबीन शाह पर। गाने में अभिषेक की परफॉर्मेंस की भी काफी तारीफ हो रही है। यह कहना गलत नहीं होगा है कि बी प्राक और अभिषेक सिंह के ’दिल तोड़ के’ गाने ने हंगामा मचा दिया है। ये गाना म्यूजिक लवर्स के दिल के छूने कामयाब रहा है। आपको बता दें कि अभिषेक जल्दी ही नेटफ्लिक्स की ‘दिल्ली क्राइम 2’ में नज़र आने वाले हैं। अभिषेक सिंह, इससे पहले शॉर्ट फिल्म ‘चार पन्द्र’ में नज़र आ चुके हैं। उस फिल्म में भी अभिषेक की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here