प्यार में परिवार बना बाधा प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, पेड़ पर फंदे से झूलते शवों को देख सिहर उठे लोग

0
109

हरदोई: जिले में एक प्रेमी युगल (Loving couple) के प्रेम में जब परिवार बाधक बन गए तो दोनो ने साथ मरने की कसम खाई और एक ही पेड़ की एक ही डाल से फांसी (Hanging) के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अब दोनो के परिवारों में कोहराम मचा है।

युवक युवती के शव देखकर हड़कम्प मच गया

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र (Beniganj Kotwali Area) के एक गांव में एक पेड़ की एक ही डाल पर एक युवक व एक युवती के शव लटकते ग्रामीणों ने तब देखे जब बाजार खेत की तरफ लोग निकले। युवक युवती (Young woman) के शव देखकर हड़कम्प मच गया। पूरे मामले की जैसे ही चर्चा शुरू हुई तो आसपास के इलाके के ग्रामीणों की वहां पर भीड़ लग गयी।देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम पेड़ के नीचे पहुंच गया और उसके बाद मामले की सूचना बेनीगंज पुलिस (Beniganj Police) को भी हो गयी।

युवक युवती (Young woman) के शव पेड़ से लटके होने की सूचना मिलने पर बेनीगंज पुलिस (Beniganj Police) मौके पर पहुंची और दोनो के शवों को पेड़ से फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया और उनकी पहचान कराने की पहल की गई। यहां मौजूद ग्रामीणों ने युवक व युवती को पहचान लिया। दोनो ही आसपास के ही अलग अलग गांवों के रहने वाले थे। इसके बाद मामले की सूचना परिजनों को मिली तो परिजन भी मौके पर पहुंचे।घटना से दोनो परिवारों में कोहराम मच गया।

मौजूद लोगों में दोनो के प्रेम प्रसंग की ही चर्चा हो रही है

युवक व युवती की पहचान होने के बाद पुलिस ने अग्रिम कार्यवाई शुरू करते हुए दोनो के शवों का पंचनामा भरा और दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया।दोनो के एक ही डाल पर फांसी के फंदे पर शव लटकता देखने के बाद से ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों में चर्चाओं का बाजार शुरू हो गया था। दरअसल यहां मौजूद लोगों में दोनो के प्रेम प्रसंग की ही चर्चा हो रही है।

ग्रामीणों के मुताबिक दोनो में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनो ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी।हालांकि दोनो एक ही बिरादरी के थे परंतु जैसे ही दोनों के परिवारों को दोनो के प्रेम प्रसंग की जानकारी लग गयी तो न जाने क्यों दोनो के परिवार इनके प्रेम प्रसंग से नाराज हो गए।ग्रामीणों की चर्चाओं के मुताबिक दोनो के परिवार जब सहमत न हुए तो फिर दोनो ने एक साथ मरने की कसम खाई और उसके बाद फांसी पर लटक गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here