Sunday, February 28, 2021
Home अपराध मां की शर्मनाक करतूत, बेटे की चाह में बच्ची का दबा दिया...

मां की शर्मनाक करतूत, बेटे की चाह में बच्ची का दबा दिया गला,मौत..

0
147

थाना पुलिस का कहना है कि अब वे बच्ची की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ (Inquiry) करेंगे, मगर उसकी तबीयत अभी खराब है और वह अस्पताल में उपचाराधीन है। उसके स्वस्थ होने पर पूछताछ शुरू होगी।
फरीदाबाद। सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के गांव करनेरा में विगत 21 अक्टूबर को नवजात बच्ची की संदग्धि परस्थितिियों में मौत मामले में अहम जानकारी सामने आई है। बच्ची की पोस्टमार्टम (Post mortem) रिपोर्ट से पता चला है कि उसकी गला दबाकर हत्या हुई थी।

पुलिस ने उसी दिन बच्ची के पिता की शिकायत पर उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बच्ची के शरीर पर कोई स्पष्ट निशान नहीं था, ऐसे में आगे कार्रवाई के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था। अब रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया है कि बच्ची की मौत गला दबाने से हुई थी।

थाना पुलिस का कहना है कि अब वे बच्ची की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ करेंगे, मगर उसकी तबीयत अभी खराब है और वह अस्पताल में उपचाराधीन है। उसके स्वस्थ होने पर पूछताछ शुरू होगी।

धर्मेन्द्र का कहना है कि बेटी के जन्म से उनकी पत्नी जरा भी खुश नहीं थी। वह पहली संतान के रूप में बेटा चाहती थी। धर्मेन्द्र का आरोप है कि बेटे की लालसा में उसकी पत्नी ने बेटी का ध्यान रखना बंद कर दिया। वह उसे दूध भी नहीं पिलाती थी।

22 अक्टूबर की सुबह बेटी की संदग्धि परस्थितिियों में मौत हो गई थी। धर्मेन्द्र ने पुलिस को शिकायत देकर अपनी पत्नी पर गला दबाकर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। सेक्टर-58 थाना प्रभारी भीम सिंह का कहना है कि बच्ची का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जल्द बिमलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here