ईद-उल-जुहा, आज.. राज्यपाल उइके, सीएम बघेल और स्पीकर महंत ने प्रदेशवासियों को दी मुबारकबाद पढ़ें.. संदेश..

0
193

रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-जुहा की मुबारक बाद दी।

राज्यपाल अनुसुईया उइके का संदेश

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने ईद-उल-जुहा पर मुस्लिम भाईयों एवं बहनों को हार्दिक बधाई दी हैं। राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा है कि ईद-उल-जुहा का त्यौहार हमें बलिदानी-संस्कारवान बनने और समर्पण की सीख देता है।

राज्यपाल ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि और प्रदेश के विकास की कामना की है।

मुख्यमंत्री बघेल का संदेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-जुहा पर्व की मुबारकबाद दी है। उन्होंने कहा है कि ईद-उल-जुहा का पर्व ईश्वर के प्रति समर्पण एवं त्याग का प्रतीक है।

इससे ईश्वर के प्रति प्रेम और समाज में भाईचारा एवं एकजुटता की भावना बढ़ती है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों से सोशल-फिजिकल डिस्टेंसिंग एवं बचाव के उपायों का पालन करते हुए पर्व को मनाने की अपील की है।

विस् अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का संदेश

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-जुहा की मुबारक बाद दी ।विस् अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने कहा कि, प्रेम भाईचारा, समर्पण के इस पर्व पर समस्त मुस्लिम समाज को बहुत बहुत बधाई।

डॉ महंत ने कहा की, कोरोना संक्रमण काल ने सभी तीज त्योहारों के उत्साह पर गहरा प्रभाव डाला है। ईद-उल-जुहा के इस पर्व पर मैं आप सभी से आग्रह करता हूँ, त्योहारों की खुशीयो पर कोरोना संक्रमण से बचाव का ध्यान अवश्य रखे।

हज हाउस की संगे बुनियाद (शिलान्यास) कार्यक्रम आज एक अगस्त को

छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी द्वारा हज हाउस की संगे बुनियाद (शिलान्यास) कार्यक्रम का आयोजन आज एक अगस्त शनिवार को मंदिर हसौद रोड़ एयरपोर्ट के पास नवा रायपुर अटल नगर में किया गया है। राज्य हज कमेटी के सचिव ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री, मंत्रीगण, गणमान्य नागरिक एवं मुस्लिम समाज के लोग उपस्थित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here