Dhoom 4:- रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच छिड़ सकती है जंग, पढ़ें detail,s

0
240

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यश राज बैनर की धूम फ्रेंचाइजी पूरे दुनिया में मशहूर है। साल 2004 में आई धूम ने बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की जिसके बाद धूम 2 और उसके तीसरे पार्ट ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं अब इसके चौथे पार्ट को बनाने की प्लानिंग चल रही है। जी हां, बदुत जल्द YRF के हेड आदित्य चोपड़ा ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्म ‘धूम रिलोडेड’ लाने वाले हैं।

रणवीर सिंह को लेने की हो रही है प्लानिंग
वहीं पिछले लंबे समय से ‘धूम 4′ (dhoom 4) की कास्टिंग को लेकर कई बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक किसी का भी नाम फाइनल नहीं हो पाया है।

इस बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से पागल हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स रणवीर सिंह को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, फिल्म के मेकर्स किसी यंग और एनर्जेटिक एक्टर को लेना चाहते हैं। अब ऐसे में रणवीर सिंह मेकर्स के इस डिमांड को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। वहीं फिल्म में रणवीर चोर के किरदार में नजर आएंगे या पुलिस वाले बनेंगे, इस बात की पुष्टी नहीं हुई है।

वहीं सोशल मीडिया पर ये खबर जैसे ही सामने आई तो फैंस ने अपनी इच्छा भी जाहिर कर दी। फैंस चाहते हैं कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ रणबीर कपूर को भी लिया जाए। दर्शकों का मानना है कि दोनों के बीच की लड़ाई को बड़े पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। अब इसपर मेकर्स की क्या राय है, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

वहीं कुछ दिन पहले बॉलीवुड टेक्नॉलॉजी ने एक ट्वीट किया था जहां उन्होंने जानकारी दी थी कि फिल्म के विलेन यानि की चोर के किरदार के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) को कास्ट कर लिया गया है। आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने धूम’ सीरीज के चौथे पार्ट के लिए अक्षय कुमार को साइन किया है। हालांकि इस बात की अब तक औपचारिक रूप से पुष्टी नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here