दिल्ली के धौला कुआं इलाके में एनकाउंटर के बाद एक ISIS का आतंकवादी गिरफ्तार,IED भी बरामद निशाने पर कई वीवीआईपी व नेता

0
197

नई दिल्ली : देश की राजधानी नई दिल्ली में भी इस्लामिक स्टेट की दस्तक सुनाई देने लगी है। कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के धौलाकुआं इलाके में एनकाउंटर के बाद एक आईएसआईएस के आतंकवादी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने यह जानकारी देते हुए कहा है कि आईएसआईएस कोऑपरेटिव को विस्फोटक IED के साथ गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया है।

कहा जा रहा है कि विश्व में चर्चित आतंकवादी संगठन के इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया भारत में अपने नापाक मंसूबों को लेकर काफी समय से अंजाम देने की फिराक में जुटा हुआ था।

बता दें कि दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया एजेंसियों से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के रास्ते 3 आतंकी भारत में प्रवेश कर चुके हैं। इन आतंकियों के निशाने पर देश के कई वीवीआईपी नेता हैं।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार आईएसआईएस के इशारे पर जैश (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। ये आतंकी दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बना सकते हैं।

इन आतंकियों के नाम गुलजान, जुमान खान और शकील अहमद बताए गए हैं। ये तीनों आतंकी जैश-ए-मुहम्मद के चीफ मुफ्ती अब्दुल रऊफ असगर के करीबी बताए जा रहे हैं। ये तीनो आतंकी जम्मूकश्मीर के सियालकोट के रास्ते भारत में घुस चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here