DHAMTARI BREAKING : कई टुकडों में मिली युवक की लाश, जानिए आखिर किस वजह से हुई मौत

0
177

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी में गुरुवार सुबह एक युवक का टुकड़ों में मिला है। शव के टुकड़े 100 मीटर के दायरे में बिखरे हुए थे। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग और पुलिस दोनों मौके पर पहुंच गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अभी तक सिर्फ युवक का नाम सामने आ सका है। आशंका है कि युवक की हत्या की गई या फिर हाथी के हमले से उसकी मौत हुई है। मामला शहर से करीब 10 किमी दूर रूद्री थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रूद्री क्षेत्र के ग्राम खिड़की टोला में गुरुवार सुबह करीब 10.30 बजे ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग की टीम को जंगल के पास शव पड़े होने की सूचना दी थी। जब पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो शव के टुकड़ों को एकत्र कराया। वहीं शराब की बोतल और बाइक भी पड़ी मिली है। युवक की पहचान संजू मंडावी (40) के रूप में हुई है। हालांकि अभी तक घटना का कारण और युवक का पता सामने नहीं आ सका है।

क्षेत्र में हाथियों के झुंड का डेरा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

ग्रामीणों का कहना है कि इन दिनों आसपास के इलाके में हाथियों ने डेरा डाल रखा है। ऐसे में उन्होंने आशंका जताई है कि हाथी ने हमला कर युवक के शव के टुकड़े-टुकड़े कर मार डाला। वहीं पुलिस को हत्या की आशंका भी है। पास ही मिली बाइक और शराब की बोतलों ने गुत्थी को उलझा दिया है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here