CRIME: प्यार ने बेटी को बना दिया कातिल, रोड़ा बने पिता की कुल्हाड़ी से की हत्या, बेटी और उसका आशिक अरेस्ट

0
133

कौशांबी। एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। प्यार में रोड़ा बना पिता तो कुल्हाड़ी से ही पिता की हत्या कर दी गई है। हालांकि पुलिस ने बेटी और उसका आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। ये वारदात यूपी के कौशांबी जिले सराय अकिल इलाके के सिहोरवा गांव का है।

यहां रहने वाले तबरेज अहमद (52) की घर में सोते समय हत्या कर दी गई थी। तबरेज की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की। शुरूआती जांच में पुलिस को तबरेज की 18 वर्षीय बेटी सोमैया और उसके प्रेमी (19) पर शक हुआ। पुलिस के मुताबिक, दोनों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पढ़ाई के दौरान बने दोनों में संबंध

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह ने बताया कि इंटर कॉलेज में पढ़ाई के दौरान सोमैया और रेहान के बीच प्रेम संबंध बन गए थे। तबरेज को सोमैया के इस रिश्ते के बारे में पता लग गया था, जिससे नाराज होकर उसने बेटी का स्कूल जाना बंद करा दिया था। इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से मिलते रहते थे। इससे नाराज होकर तबरेज अक्सर अपनी बेटी के साथ मारपीट करता था।

कुल्हाड़ी से वार कर ली जान

एएसपी ने बताया कि इससे नाराज होकर सोमैया और रेहान ने घर में सो रहे तबरेज की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट बरामद कर ली है। दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here