CRIME:- राजधानी में आयुर्वेदिक डॉक्टर की पत्नी का बलात्कार,अश्लील फोटो वायरल करने सहित परिवार को जान से मारने की मिली धमकी

0
141

रायपुर, राजधानी रायपुर में आयुर्वेदिक डॉक्टर की पत्नी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

आपको बता दें कि मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत अवंति विहार का है जहां आयुर्वेदिक डॉक्टर अपने परिवार सहित 8 साल पूर्व उत्तर प्रदेश से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में निवास करने पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश छोड़ने की वजह पति के बिजनेस पार्टनर द्वारा छेड़छाड़ किया जाना था।

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि आरोपी बलबीर सिंह व बबलू सैफी अली द्वारा वर्ष 2019 में थाना क्षेत्र अंतर्गत पीड़िता का बलात्कार किया गया व उसकी अश्लील फोटो खींच ली गई ,आरोपियों द्वारा लगातार अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी जाती रही। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके पति व बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दिया करते थे जिसके कारण वह डर के चलते घटना का ज़िक्र किसी को नहीं किया। अब लगातार मानसिक प्रताड़ित होने के बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पहुंच थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया।

थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376,506,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी उत्तरप्रदेश के निवासी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here