CRIME: 3 बच्ची की मां ने पहले पति को छोड़ भागलपुर में रचाई शादी, फिर पिता ने 8 साल की सौतेली बेटी से कर ली अपनी हवस पूरी

0
253

भागलपुर। देश में रेप और छेड़छाड़ के मामले थम नहीं रहा है, आए दिन दरिंदें लड़कियों से अपनी हवस पूरी करने में लगे हुए हैं। लगातार अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच पिता और बेटी के पवित्र के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने ही सौतेली बेटी से अपनी हवस पूरी कर ली।

मामला बिहार के भागलपुर का है। इस घिनौने करतूत का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की मां ने इलाके के स्थित थाने में इस घटना की गुहार लगाई। आपको बतादे कि नाबालिग बच्चे की मां ने पास के एक निजी हॉस्पिटल में काम करती है, और वह अपने तीन बच्चे को पति के पास छोड़कर काम के लिए हॉस्पिटल निकल गई। वहीं चार दिन बाद मां घर लौटी तो 8 साल की बच्ची ने अपने मां को सौतेले पिता के घिनौने हरकत की आपबिती सुनाई।

यह सुनते ही मां के होश उड़ गये। महिला ने थाने पहुंचकर थानेदार सुनील झा को अपने पति की इस घिनौनी करतूत के बारे में बताया महिला के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि महिला बंगाल की रहने वाली है। शादी के कुछ साल बाद ही उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था। फिर महिला अपने तीन चार बच्चों के साथ भागलपुर में रहने लगी। इसी बीच महिला ने एक ई रिक्शा वाले से शादी कर ली।

आपको बता दें कि ई रिक्शा वाले ने भी अपने पत्नि को छोड़ दिया था। शादी के बाद माहिला के पति घर पर ही रहने लगा। तभी परेशान होकर महिला ने एक अस्पताल में काम करने लगी। महिला अपने कमाई से पूरे परिवार को पाल रही थी। इस दौरान सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन एकाएक इस घिनौनी हरकत ने महिला को अंदर से झकझोर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here