Crime: 17 साल की नाबालिग से रेप, सिगरेट से जलाया शरीर।।

0
233

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश में अपराधों पर काबू पाना सरकार की नाकमी बनती जा रही है. बीते कल लखीमपुर खीरी में महज 13 साल की मासूम से गैंगरेप के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पर कर दी, वहीं आज ऐसी ही वारदात गोरखपुर में भी हुई है.

जिले के बड़हलगंज थाना इलाके के ग्राम बेलसडी में 17 साल की दलित लड़की के साथ बलात्कार हुआ है. हैवानों ने रेप के बाद लड़की का शरीर भी सिगरेट से जला दिया. पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के माता-पिता मजदूरी करते हैं. परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब 8 बजे लड़की अपने घर के सामने स्थित हैंड पंप पर पानी भरने गई थी. इतने में अर्जुन निषाद नाम का शख्स अपने एक अज्ञात साथी के साथ बाइक से आया और लड़की का मुंह दबाकर उसे उठा ले गया.

इसके बाद घरवालों ने लड़की को ढूंढना शुरू किया, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला. रविवार सुबह कुछ लोगों ने लड़की को डेहरीभार के पास देखा. लोगों ने उससे घटना के बारे में पूछा. सूचना पाकर लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंचे. नाबालिग ने इसके बाद पूरी घटना अपने परिजनों को बताई.

उधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को गोला के अस्पताल लेकर गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. आरोपी युवक अपने साथियों के साथ फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here