Cricket breaking:- मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच नहीं खेलेगी धोनी की टीम

0
165

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से होना है. लेकिन सीएसके के एक खिलाड़ी समेत 12 मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से लीग को लेकर नए सवाल खड़े हो गए हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कोरोना के मामलों की वजह से सीएसके को ओपनिंग मैच से बाहर रखा जा सकता है. धोनी की अगुवाई वाली सीएसके पिछले सीजन की उपविजेता रही है.

बीसीसीआई ने 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का शेड्यूल अब तक जारी नहीं किया है. हालांकि आईपीएल का शुरुआती मैच पिछले सीजन की विजेता और उपविजेता टीम के बीच ही खेला जाता है. बीसीसीआई ने पहले जो शेड्यूल जारी किया था उसमें आईपीएल 13 का आगाज मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच टक्कर से होना था.

लेकिन सीएसके की मुश्किलें देखकर बीसीसीआई नया प्लान बना रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई धोनी की टीम को अतिरिक्त समय देने पर विचार कर रही है. बता दें कि सीएसके की ट्रेनिंग की शुरुआत 28 अगस्त से होनी थी, लेकिन 12 मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से 4 सितंबर तक धोनी की टीम को क्वारंटीन रहना होगा. सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके को बॉयो सिक्योर बबल का हिस्सा बनाया जाएगा.

हालांकि मुंबई इंडियंस का शुरुआती मैच खेलना तय माना जा रहा है. लेकिन ओपनिंग मैच में मौजूदा चैंपियन का सामना किस टीम से होगा यह आईपीएल का शेड्यूल सामने आने के बाद ही मालूम चलेगा. शेड्यूल में देरी होने की वजह से आईपीएल के रद्द होने के कयास भी लग रहे हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इंकार किया है. लेकिन उन्होंने सबकुछ अच्छा होने की उम्मीद भी जताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here