CORONA BREAKING:अब प्रदेश में 3 जवान और 2 डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव

0
218

भिलाई नगर/कल 9 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है जिसमें 5 पुरुष 4 महिला शामिल है। सभी को ट्रेस करके कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती करने की तैयारियां की जा रही है।

शासकीय जानकारी के मुताबिक इन 9 मरीजों में 3 नेवई थाने के जवान, 2 शंकराचार्य हॉस्पिटल के डॉक्टर, 1 अमेरिका से लौटी भिलाई सेक्टर 1 की महिला, 3 दुर्ग ग्रामीण क्षेत्र से हैं दुर्ग ग्रामीण में एक चंदखुरी, 1 कोलिहापुरी और 1 कोनारी के मरीज हैं। सभी मरीजों को ट्रेस करके जिला कोविड-19 में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है।
इधर राजनांदगांव जिले में गुरुवार शाम को कोरोना के 8 नए मरीज मिले हैं. इनमें 3 शहर के लखोली के कल कोरोना से मौत हुए युवक के परिवार के हैं. वहीं 2-2 अंबागढ चौकी एवं खैरागढ व एक डोंगरगढ से हैं. बताया गया है कि लखोली के सेठीनगर के जिस युवक की कोरोना से मौत हुई है उसका भाई, पत्नी व बेटा भी कोरोना पाजिटिव मिला है. मृत युवक के परिजनो के अलावा आसपास के कुछ लोगों की कोरोना जांच की रिपोर्ट आज शाम 06 बजे मिली। इसी तरह अंबागढ चौकी की मेडिकल छात्रा के कोरोनाग्रस्त होने के बाद उसके पिता के किराना दुकान में कार्यरत दो नौकर में कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here