Corona breaking:- बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा निकले कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

0
148

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से 400 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मौत के आंकड़ों का ग्राफ भी तेजी से ऊपर उठ रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि
भाटापारा से बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव मिले है। संक्रमित होने के बाद विधायक इलाज के लिए रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं।

बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। इसके साथ ही रिपोर्ट आने तक खुद को क्वारेंनटाइन करने को कहा है। ट्विटर पर शिवरतन ने लिखा है कि 15 अगस्त की रात से बुखार आने के कारण मैंने अपनी कोरोना जांच कराई। आज आई जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिसके बाद रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती हो गए हैं। वहीं आज भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

प्रदेश में अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 15621 हो गई है। इनमें से 10235 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और 5244 लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में 142 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here