350 लड़कियों के साथ संबंध बना चुका है यह अभिनेता, लिस्ट में शामिल है रेखा और माधुरी

0
260

बॉलीवुड हो या टीवी जगत अभिनेता, अभिनेत्रियों के बीच प्यार, मोहब्बत, लव, अफेयर यहां तक कि शादी, तलाक भी होना कोई बड़ी बात नहीं होती है. इस तरह के न्यूज़ हमेशा सुर्खियों में रहा करती है. आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड मशहूर अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो 350 लड़कियों के साथ संबंध बना चुका है. जिसके लिस्ट में कई मशहूर अभिनेत्रियां भी शामिल हैं चलिए जानते हैं विस्तार से.

दोस्तों, हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता संजय दत्त हैं. संजय दत्त एक मशहूर अभिनेता हैं. जिन्होंने बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्में दी है. अपने जमाने के संजय दत्त काफी दिग्गज अभिनेताओं में से एक रह चुके हैं.

संजय दत्त को लड़कियों के साथ अटैचमेंट का काफी ज्यादा शौक रहा है. उन्होंने अपनी फिल्म संजू में भी बहुत सी बातों का जिक्र किया है. जिनमें 308 गिल्ड फ्रेंड के साथ संबंध बनाने की बात की है. इसने राउंड फिगर में 350 से ज्यादा लड़कियों के साथ सहवास किया है. आज हम आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं जो रेखा, माधुरी जैसी मशहूर हस्तियां शामिल है.

आपको बता दें कि रेखा बॉलीवुड की अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है. यह संजय दत्त के रिश्ते में शामिल हो चुकी है. दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में रह चुकी है. लेकिन कुछ दिन बाद इनका रिलेशनशिप टूट गया था. यह एक समारोह में नजदीकियों में देखे गए थे.

संजय दत्त के रिश्ते में रिचा शर्मा का भी नाम जुड़ा हुआ है. संजय दत्त ड्रग्स की लत की वजह से अमेरिका में इलाज करवाने गए. उनकी मुलाकात रिचा शर्मा से हुई कुछ समय डेट करने के बाद उन्होंने 1987 में शादी कर ली. जिसके बाद दोनों की एक बेटी हुई. जिसका नाम त्रिशला है. लेकिन 1996 में रिचा शर्मा की कैंसर से मौत हो गई.

संजय दत्त के रिश्ते में माधुरी दीक्षित का नाम भी जुड़ा हुआ है. इन दोनों में काफी ज्यादा नज़दीकियां रही है. आपको बता दें कि 1991 में इन्होंने साजन फिल्म के दौरान आशिकी जमकर की. दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन 1993 में संजय दत्त को जेल जाना पड़ा. जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया.

टीना मुनीम की बात करें तो यह संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. रॉकी फिल्म में ये दोनों एक साथ नजदीक आए थे. 2 साल तक रिश्ता निभाने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हुआ. आपको बता दें कि टीना मुनीम ने संजय दत्त को छोड़ा. उसके बाद राजेश खन्ना के साथ रिश्ते में आई. लेकिन राजेश खन्ना के साथ विवाह ज्यादा दिनों तक नहीं रह पाए. राजेश खन्ना से रिश्ता टूटने के बाद टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से शादी रचा ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here