BREAKING : इस साउथ के ऐक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग से लौटकर होटल के बाथरूम में की सुसाइड.. मंगेतर था कमरे में मौजूद

0
147

 फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में चली आत्महत्या (suicide) का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब साउथ की ऐक्ट्रेस ( South Actress) वीजे चित्रा कामराज (VJ CHITRA KAMRAJ)ने होटल के अपने कमरे के बाथरूम (bathroom) में फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। बताया जा रहा है, ऐक्ट्रेस वीजे चित्रा ने हाल ही में चेन्नई के बिजनेसमैन हेमंत रवि (Hemant ravi) से सगाई की थी।

मिली जानकारी के अनुसार वीजे चित्रा मंगलवार और बुधवार की दरमियान रात करीब ढ़ाई बजे ईवीपी फिल्म सिटी से फिल्म की शूटिंग से कर चेन्नई के नसरपेट के एक होटल में लौटी थी। वह अपने मगेंतर हेमंत रवि के साथ होटल में रह रही थी, और आकर बाथरूम शावर लेने जा रही हूँ, बोलकर गई थी, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी, तब मंगेतर ने बाथरूम क्नोक किया, लेकिन वीजे चित्रा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद मंगेतर ने होटल मैनेजमेंट को फोन कर चाबी मंगवाया, जिसके बाद कमरा खोलने के बाद वीजे चित्रा सीलिंग से लटकी मिली।

वीजे चित्रा के यूँ अचानक आत्महत्या करने पर उनके परिजनों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, वहीं इंडस्ट्री में शोक की लहर है, वीजे चित्रा के आत्महत्या की सूचना पर पुलिस होटल पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, पुलिस इस मामले में मंगेतर का बयान दर्ज करा रही है, और आत्महत्या का कारण जानने के लिए जांच में जुट गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here