Breaking news: इस मशहूर हीरोइन की अचानक हुई मौत, गम में डूबी पूरी दुनिया..

0
153

साल 2020 बॉलीवुड और हॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा रहा, जहां दोनों ही इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे दुनिया को अलविदा कह गए। नया साल अभी शुरू ही हुआ था कि हॉलीवुड से एक और बुरी खबर आ गई, जहां जानी-मानी एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स का निधन हो गया, वो अभी 65 साल की ही थीं। उन्होंने जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म A View to a Kill में एक्टिंग कर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं।

अचानक हुई तबीयत खराब

तान्या के प्रतिनिधि माइक पिंगल के मुताबिक तान्या क्रिसमस से एक दिन पहले अपने कुत्ते को टहलाने निकली थीं। तभी घर लौटते वक्त वो अचानक गिर गईं। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने उनको पास एक अस्पताल में भर्ती करवाया।जहां इलाज के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। रविवार को अस्पताल में ही इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉक्टरों ने उनका कोविड (Covid-19) टेस्ट भी करवाया था, लेकिन वो निगेटिव रहा। ऐसे में अभी तक उनके मौत की वजह नहीं पता चल पाई है। उनके करीबियों के मुताबिक तान्या को कोई बीमारी भी नहीं थी।

इन फिल्मों में किया काम

पिंगल ने बाद में उनके निधन की खबर को सार्वजनिक किया। पिंगल ने कहा कि मैं अब तान्या के बिना खुद को बर्बाद महसूस कर रहा हूं। वो शानदार और सुंदर एक्ट्रेस थीं। साथ ही वो दिल की भी बहुत साफ थीं, इस वजह से अपने फैन्स काफी ज्यादा थे। तान्या के निधन पर कई हॉलीवुड हस्तियों ने भी दुख व्यक्त किया है। तान्या ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा और बॉन्ड सीरीज की फिल्म में काम किया। इसके अलावा हरार फिल्म Forced Entry, नाइट आइज, इनर सैंक्चुम, लीगल टेंडर जैसी कई अन्य फिल्मों से भी उन्होंने जमकर नाम कमाया।

बॉन्ड सीरीज के हीरो का भी निधन

पिछले साल अक्टूबर में बॉन्ड सीरीज के हीरो सीन कॉनेरी (Sean Connery) का भी निधन हो गया था। वो 90 साल के थे और काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने दशकों तक बड़े पर्दे पर काम किया। साथ ही बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें एक ऑस्कर, तीन गोल्डन ग्लोब्स और दो बाफ्टा पुरस्कार मिले। 1962 में आई जेम्स बॉन्ड सीरीज की पहली फिल्म “Mr. NO” में सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाकर वो दुनियाभर में छा गए। उन्हें लोग 007 भी बुलाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here