BREAKING NEWS : गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए, 15 दिन में चुराई 12 बाइक,

0
219

 दिल्ली का एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को रोज नई-नई बाइक पर घुमाने के चक्कर में 12 बाइक चुरा ले गया. लड़की को घुमाने के बाद वह उस बाइक को बेच भी देता था.एक ओर दिल्ली समेत पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है तो दूसरी ओर लोग अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए ताबड़तोड़ चोरियां करने से बाज नहीं आ रहे.

मामला पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इलाके का है. एक शख्स अपनी प्रेमिका को घुमाने के चक्कर में चोर बन गया और महज 15 दिन के अंदर एक दो नहीं बल्कि 12 बाइक चुरा ली. हालांकि, पुलिस ने सभी बाइक को बरामद कर लिया है और मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज पुलिस स्टेशन ने ऐसे चोर को पकड़ा है ,

बाइक चोर प्रदीप अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए महज 15 दिन के अंदर 12 बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका था. चोरी को लेकर यह खुलासा तब हुआ जब गाजीपुर पॉकेट में चेकिंग के दौरान पकड़े गए प्रदीप से गाड़ी के कागजात मांगा गये तो उसने पेपर दिखाने के बजाए पुलिस को अपनी बातों में गुमराह करने की कोशिश की.

पुलिसकर्मियों ने कड़ाई से पूछताछ की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया, जहां पर आरोपी अपनी प्रमिका को खुश करने के लिए रोज मंडावली, मधु विहार और गाजीपुर इलाके से बाइक चोरी करता था और अपनी प्रेमिका को नई बाइक पर घुमाकर उसे खुश करता था.

बाइक का इस्तेमाल करने के बाद वह उसी बाइक को बेच देता था और उससे मिले पैसे से अपनी प्रमिका को मॉल में शॉपिंग कराता था और पार्टी भी करता था.

बाद में पुलिस ने प्रदीप के खुलासे के बाद चोरी की 10 बाइक के साथ उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जो इस वारदात में शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here