Tuesday, March 2, 2021
Home अपराध BREAKING NEWS : शर्मनाक वारदात, दुकान से चॉकलेट लेकर घर जा रही...

BREAKING NEWS : शर्मनाक वारदात, दुकान से चॉकलेट लेकर घर जा रही किशोरी के साथ रेप

0
222

ग्रेटर नोएडा में शर्मनाक वारदात हुई है। शहर में बच्चियों से हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर के बीचोंबीच एच्छर गांव की मार्केट में एक दुकान से चॉकलेट लेकर घर जा रही एक 14 वर्षीय किशोरी से रेप की वारदात सामने आई है।

यहां एक युवक ने रास्ते में जा रही किशोरी को अपने कमरे में खींच लिया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बच्ची ने घर जाकर परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। परिवार के लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि एच्छर गांव में किशोरी अपने माता-पिता के साथ रहती है। बुधवार को लड़की मार्केट की एक दुकान से चॉकलेट खरीदने के लिए गई थी। दुकान से वापस लौटने के दौरान आरोपी युवक ने किशोरी को अकेली देखकर अपने कमरे में खींच लिया। युवक ने किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी।

इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर बीटा-2 कोतवाली पहुंचे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है। मामले की छानबीन में जुटी है। दूसरी और गौतमबुद्ध नगर में महिलाओं से जुड़े अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले एक सप्ताह के दौरान रेप और हत्याओं के कई मामले सामने आए हैं। हालांकि, पुलिस ने त्वरित रूप से इन मामलों में कार्रवाई भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here