ब्रेकिंग:-गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर, 8 पुलिस कर्मियों का था हत्यारा

0
95

रायपुर/नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे का आखिर अंत हो ही गया. पुलिस ने विकास को एनकाउंटर में मार गिराया है. मौत के पहले क्या कुछ वाक्या था आपको सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं, क्योंकि विकास दुबे का एनकाउंटर फिल्मी तरीके से हुआ है।

पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से उत्तर प्रदेश के कानपुर ले जाया जा रहा था. इसी दौरान एसटीएफ के काफिले की गाड़ी तड़के सुबह 6:30 बजे कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जब गाड़ी पलटी, तब विकास दुबे हथियार छीनकर भाग निकला और पुलिस पर फायरिंग भी की.टनास्थल से सात से आठ किलोमीटर की दूरी पर विकास दुबे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ. इस मुठभेड़ में विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे 2 से 3 गोली लगी थी. पुलिस गंभीर हालत में विकास को लाला लाजपत राय हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसके मृत घोषित कर दिया. देखें वीडियो..

बता दें कि विकास दुबे वही अपराधी है जिसने 2 जुलाई की रात कानपुर में अपने साथियों के साथ मिलकर 8 पुलिसकर्मियों को गोलियों से भून दिया था. विकास दुबे पर पचास हजार का इनाम था जिसे बाद में बढ़ाकर एक लाख, फिर ढाई लाख तक किया गया था. अब इनामी राशि को बढ़ाकर 5 लाख कर दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here