ब्रेकिंग-पिता ने तांत्रिक के कहने पर अपने 5 बच्चों की हत्या की, गिरफ्तार

0
213

नई दिल्ली: जींद के डिडवाना गांव से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक निर्दयी पिता ने अपने ही पांच बच्चों की बेहरमी से हत्या कर डाली। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ ही समय पहले दो बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी और दोनों ही बेटियों के शव एक स्थान से अलग-अलग दिन बरामद हुए। इतना ही नहीं पहले भी इस शख्स के तीन बच्चों की हत्या हुई थी और अब मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि इस पिता ने ही अपने सारे बच्चों का कत्ल किया था।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जुम्मा ने गांव की पांचयत के सामने अब अपना जुर्म भी कबूल किया है, जिसके बाद इसे पुलिस के हवाले किया गया है। हैरान तो तब हो गए लोग, जब इस शख्स ने बताया कि इसने एक तांत्रिक के कहने पर अपने सभी बच्चों की हत्या की थी।

दरअसल, इस शख्स ने कबूल किया है कि एक तांत्रिक के कहने पर इसने ऐसा किया और पिछले पांच सालों में इसने अपने 5 बच्चों को मौत की नींद सुला दिया। मृतक बच्चों में 3 बेटियां और 2 बेटे थे, सभी की उम्र भी 11 साल से कम की ही थी। आरोपी के इस खुलासे से गांव में हड़कंप का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस उस तांत्रिक को भी ढूंढ रही है, जिसके कहने पर इसने अपने बच्चों की हत्या की। पुलिस लगातार मामले की जांच करने में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here