ब्रेकिंग:- राजधानी में देर रात चाकूबाजी,ट्रक रोककर हेल्पर को पुराने विवाद के चलते हत्या करने की नियत से चाकू मारकर किया लहूलुहान

0
192

राजधानी रायपुर में देर रात चाकूबाजी की घटना सामने आई है। ट्रांसपोर्ट नगर में चलती ट्रक को रोककर 4 से अधिक आरोपियों द्वारा नाबालिक हेल्पर को ट्रक में चढ़कर हत्या करने की नियत से उसे चाकू मार लहूलुहान किया गया।

मामले की जानकारी देते हुए खमतराई थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित शिकायतकर्ता आकाश निषाद ने देर रात थाना पहुँच शिकायत दर्ज करवाई है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के पास उसकी चलती ट्रक को रोककर उसके हेल्पर नाबालिक मोनू जायसवाल को ट्रक पर चढ़कर आरोपी आकाश दुबे,प्रकाश दुबे,रामराज सिंह,रिजवान सहित अन्य आरोपियों ने चाकू जैसी चीज से गला,पसली,भूंजा सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट पहुँचा लहूलुहान किया।

ड्राइवर आकाश ने बताया कि उस वक्त वह उरला से माल भरकर ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग नम्बर 3 की ओर जा रहा था, आरोपी डंडा-रोड लेकर ट्रकों को चेक कर रहे थे, जब आकाश की ट्रक के पास आये तो कहा कि कल मारपीट करने वाले यही लोग है और आकाश को नीचे उतारकर मारपीट करने लगे, इस दौरान अन्य आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि मोनू जायसवाल का इलाज मेकाहारा में ज़ारी है, उसे गंभीर चोटें आई है। आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 307,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here