बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने मौत को लगा लिया गले..

0
218

ग्लैमरस इंडस्ट्री की दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध भरी दिखाई देती है, अंदर यहां कई बार उतना ही अंधेरा दिखाई देता है। जी हां, टीवी और बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जो प्यार में धोखा खाने के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर बैठीं। जब इन एक्ट्रेस को कोई और रास्ता नजर नहीं आया तो इन्होंने मौत को गले लगा लिया है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं, जिन्होंने प्यार मे धोखा खाने के बाद मौत का राशता चुना, और दुनिया को अलविदा कह दिया।

3:- जिया खान

 

फिल्म ‘गजनी’ की खूबसूरत अभिनेत्री जिया खान की मौत की खबर शायद हर किसी को है। खबरों की मानें तो जिया खान और उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के बीच सब कुछ ठीक था, लेकिन अचानक हुई मौत से सबको यह लगा था, कि सूरज ने ही कुछ किया है।

उनके करीबी का कहना था कि जिया खान खुशमिजाज एक्ट्रेस थी। लेकिन अचानक एक दिन एक्ट्रेस जिया खान का शव उनके ही फ्लैट में पाया गया।
2:- कुलजीत रंधवा

टीवी सीरियल ‘कोहिनूर’ की लीड एक्ट्रेस कुलजीत रंधवा ने 6 फरवरी 2008 को आत्महत्या की थी। उनके फ्लैट में उनकी लाश फंदे में लटकी हुई मिली थी, काफी पूछताछ के बाद यह बात सामने आई थी, कि कुलजीत किसी लड़के से प्यार करती थी, लेकिन दोनों के रिश्ते बिगड़ने की वजह से कुलजीत ने आत्महत्या की है।
1:- प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मनी अभिनेत्री थीं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी किरदार से जाने पहचानी जाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘हम हैं ना’, ‘कॉमेडी क्लासेस’ और ‘सावधान इंडिया’ आदि जैसे कार्यक्रमों में भी काम किया है। बता दें 1 अप्रैल 2016 को इन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इनके आत्महत्या की वजह प्यार में मिले धोखे को बताया गया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अस्‍पताल की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि वह कुछ दिन पहले या महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थी। फोयटल सैल की प्रीमैच्योर डेथ हुई थी। डॉक्टर के मुताबिक यूट्रस में सेकंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है जो कि मिसकैरिज या प्रेग्नेंसी हटाते वक्त होती है। ऐसे में डॉक्टर्स का मानना था कि इस तरह की इन्जरी तभी होती है, जब ऑबर्शन कराया गया हो। इससे पहले भीप्रत्युषा बनर्जी के पोस्टमार्टम रिपॉर्ट के दौरान प्रत्युषा बनर्जी के प्रेग्नेंट होने का पता चला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here