बॉर्डर पर पहुंचा कोरोनावायरस, तनाव के बीच बीएमपी के 22 जवान, निकले कोरोना पॉजिटिव

0
146

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। इसके बावजूद कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। इस कड़ी में अब महामारी ने सुरक्षाबलों ( Indian Soldiers ) पर भी अटैक कर लिया है। जानकारी के अनुसार BMP के 22 जवान कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive) पाए गए हैं। इस खबर से हड़कंप मच गया है। फिलहाल सभी जवानों को ANM ट्रेनिंग सेंटर आइसोलेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

22 BMP जवान COVID-19 पॉजिटिव

बताया जा रहा है कि हाल ही में कोरोना के रैंडम टेस्ट कराए गए थे, जिनमें 22 जवान कोरोना संक्रमित निकले। इस खबर से पूरी बटालियन में हड़कंप मच गया है, साथ ही चिंता भी बढ़ गई है। आशंका जताई जा रही है कि और जवान भी इस वायरस के शिकार हो सकते हैं। इतना ही नहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आस-पास के इलाकों को सील कर दिया गया है। साथ ही उन्हें कंटनेमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है।

जवानों को सावधानी बरतने की अपील

इधर, कोरोना संक्रमित सभी 22 जवानों को बीरपुर स्थित ANM ट्रेनिंग सेंटर आइसोलेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उनके संपर्क में जो भी जवान, अधिकारी और कर्माचारी संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच कराई जा रही है। वहीं, बीरपुर के ASP रामानंद कौशल ( Ramanand Kaushal ) ने मामले की गंभीरता को देखते हुए BMP 12वीं बटालियन कैम्प कौ दौरा किया और जवानों को इस संक्रमण से बचने के उपाय बताए। इसके अलावा सभी जवानों से सावधानी बरतने की भी अपील की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here