बॉलीवुड: ड्रग्स खरीदते रंगे हाथों पकड़ी गई ये टीवी एक्ट्रेस, टीवी इंडस्ट्री में है बड़ा नाम

0
126

मुंबई। ड्रग्स मामले में टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान भी NCB के हत्थे चढ़ गई हैं। टीवी से घर-घर में पहचान बनाने वाली प्रीतिका ड्रग्स खरीदते वक्त गिरफ्तार की गई हैं। ‘देवों के देव- महादेव’ एक्ट्रेस को 5 नवंबर तक हिरासत में रखा गया है।

खबरें हैं कि NCB को प्रीतिका के ड्रग्स लेने की भनक थी। जिसको देखते हुए एनसीबी ने प्लानिंग करके जाल बिछा लिया था और जब रविवार को प्रीतिका चौहान ड्रग्स खरीद रही थीं उसी समय उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस के साथ फैजल नाम का एक पैड्लर भी गिरफ्तार किया गया है। फैजल और प्रीतिका के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद किया है।

दोंनों को ही 5 नवंबर तक हिरासत में रखा गया है।

बता दें, एनसीबी के ऑफिसर्स ने वर्सोवा में एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते पकड़ा था। जानकारी के मुताबिक, ‘मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा से दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है। उनके पास से वह 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। गिरफ्तार लोगों के नाम फैजल और प्रीतिका चौहान है। प्रीतिका चौहान टीवी एक्ट्रेस हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।’

प्रीतिका चौहान CID और सावधान भारत के कुछ एपिसोड में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें स्टार भारत के शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में भूदेवी की भूमिका भी निभाई थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग एंगल में अबतक 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी गिरफ्तार हुईं थी लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं इस केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह जैसे एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here