बॉलीवुड ब्रेकिंग:- मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का 63 साल की उम्र में निधन, घर के बाथरूम में मिला शव..

0
275

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता (Fashion Designer Sharbari Dutta) का निधन हो गया है. वह 63 साल की थीं. शरबरी दत्ता दक्षिणी कोलकाता (South Kolkata) के ब्रॉड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दत्ता शुक्रवार की रात करीब 12.15 बजे अपने बाथरूम के अंदर मृत मिलीं.

स्थानीय पुलिस स्टेशन और कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार की होमिसाइड ब्रांच के अधिकारी रात में घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गए. उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि दत्ता (63) को मंगलवार को रात के खाने के दौरान आखिरी बार देखा गया था. इसके बाद उनसे संपर्क नहीं हुआ.

परिवार ने कहा बिल्कुल ठीक थीं वो

प्राथमिक जांच से पता चला कि शौचालय में अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हुई होगी.

लेकिन दत्ता के परिवार वालों ने कहा कि वह ठीक थीं और उन्हें ऐसी कोई पुरानी बीमारी नहीं थी. कोलकाता पुलिस की होमिसाईड ब्रांच, फैशन डिजाइनर के आकस्मिक निधन के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जांच करेगी. दत्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मशहूर बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी, शरबरी दत्ता पिछले कुछ दशकों से विशेष रूप से पुरुषों के एथनिक परिधानों के क्षेत्र में डिजाइनिंग इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम थीं. दत्ता ने ही रंगीन बंगाली धोती और डिजाइनर पंजाबी (कुर्ता) को मुख्यधारा को फैशन की दुनिया में कढ़ाई के कामों के साथ पेश किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here