BOLLYWOOD BREAKING : एक और एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं रही , कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई.पढ़े पूरी ख़बर

0
252

अभिनेत्री और मॉडल दिव्या चौकसे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. कैंसर से पीड़ित दिव्या जिंदगी की जंग हार गई. इस बार की जानकारी दिव्या की कजिन सौम्या ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए शेयर की है. दिव्या चौकसे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं. दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में निधन से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था कि वो डेथ बेड पर हैं. दिव्या का ये पोस्ट अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है साथ ही फैंस इसे पढ़कर काफी इमोशनल भी हो रहे हैं.

दिव्या की बहन ने फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन बहन दिव्या चौकसे का बेहद कम उम्र में कैंसर से निधन हो गया है. उन्होंने लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था और वो एक बेहतरीन मॉडल थीं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था. उन्होंने गायिकी में भी नाम कमाया था. वो आज हमें छोड़कर चली गईं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

वहीं दिव्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘शब्द वह चीज नहीं कह सकते जो मैं कहना चाहती हूं. मेरे पास काफी समय से सहानुभूति भरे संदेश आ रहे हैं. लेकिन, यह समय कुछ ऐसा है कि मैं आप लोगों को बता देना चाहती हूं कि मैं इस समय मृत्यु शैया पर लेटी हूं. यह तो होना ही था. लेकिन मैं बहुत मजबूत हूं. काश की बिना दुखों का एक और जीवन हो. फिलहाल कोई सवाल नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here