बिलासपुर:पत्नि ने महवारी में संबंध बनाने से किया इनकार, गुस्से में पति ने हद कर दी पार..

0
255

बिलासपुर/कोटा. पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह माहवारी के कारण पत्नी द्वारा संबंध बनाने से इंकार करना है। दूसरी ओर परिवार ने आरोपी को किसी तरह आत्महत्या करने से रोका व सुबह पुलिस के हवाले किया। पुलिस आरोपी पति से हत्या का कारण जानने पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार धान कटाई को लेकर कमलेश्वरी व पति मम्तेश दिवाकर अपने घर भाटापारा से 5 दिन पहले ही खैरझिटी आए थे। पति पत्नी दोनों ही पिपरतराई स्थित खेत से धान कटाई योजना बना रहे थे। रविवार रात खाना खाने के बाद पूरा परिवार सो रहा था। रात करीब 2 बजे कमलेश्वरी का 5 वर्षीय बच्चा रोने लगा तो बंगल कमरे में सो रही, कमलेश्वरी की मौसी की नींद खुल गई।

जाकर उसने बच्चे को चुप कराया व सुलाकर वापस अपने कमरे में जा रही थी।

इस दौरान बगल के कमरे से भी रोने की आवाज सुनाई देने लगी। वहां पहुंची तो देखा कि कमलेश्वरी जमीन पर पड़ी थी वही मम्तेश फंदा लगाने रस्सी बांध रहा था। परिवार ने दमाद को पकड़ा और सुबह पुलिस को सौंपा है। पुलिस आरोपी से हत्या का कारण जानने पूछताछ कर रही है।

आरोपी ने मौसी पर भी किया सब्बल से हमला
पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या करने फंदा बांध रहे पति ने जब मौसी को सामने खड़े देखा तो वह आक्रमक हो गया। मम्तेश ने मौसी मोगरा बाई (37) पर सब्बल से हमला दिया। मोंगरा बाई ने खुद का बचाव किया व दमाद को पकड़ लिया।

दमाद को रात भर बांध कर रखा परिवार ने
मोंगरा बाई के शोर मचाने पर परिवार के सभी लोग उठ गए व मम्तेश को खम्बे में बांधकर सुबह तक रखा। परिवार कमलेश्वरी के जीवत होने की आंशका पर रात भर उसके पैर व हाथ में तेल लगाकर मालिश कर रहा था शायद वह होश में आ जाए। लेकिन बाद में उसके मौत की पुष्टि होने के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

चेहरे पर खरोच के निशान
मम्तेश जब पत्नी कमलेश्वरी का गला दबा रहा था उस दौरान कमलेश्वरी ने बचाव के लिए मम्तेश के चहरे पर नाखून से नोंच कर खुद को छुड़ाने का प्रयास किया। लेकिन वह नाकाम रही पति ने बड़ी ही बेदर्दी से उसकी हत्या कर दी।

पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला कोटा क्षेत्र के खैरझिटी में आया है। हत्या किन कारणों से हुई यह अभी तक पुलिस को आरोपी पति ने नहीं बताया है। उससे पूछताछ चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here