Bilaspur : Police वालों पर लगा मारपीट का आरोप, महिला से छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे थे Police Station , S.P तक पहुंचा मामला

0
153

Bilaspur जिले के मस्तूरी स्थित पचपेड़ी थाने में आज जो वाक्या हुई है, यदि यह घटना सच है, तो बेहद शर्मनाक है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि घटना चौंकाने वाली है और इससे कई सवाल भी खड़े होंगे. पचपेड़ी थाने में पदस्थ Police कर्मियों पर आरोप लगा है कि छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची गर्भवती महिला और पति के साथ Police वालों ने अभद्रता और बदसलूकी करते हुए मारपीट की है. मामला S.P तक पहुंचने के बाद प्रशांत अग्रवाल ने सीएसपी को जांच का जिम्मा सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक मस्तूरी के विद्याडीह (टाँगर) निवासी गर्भवती महिला अपने पति महादेव खुटे और देवर के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने पचपेड़ी थाने पहुंची थी. लेकिन यहां भी उसके साथ बदसलूकी की गई. महिला के पति का आरोप है कि जैसे ही घटना की जानकारी Police वालों की दी गई, उतने में ही पुलिसकर्मी गालियां देने लगे. जब इस घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की, तो खांडेकर और टण्डन नाम के Police कर्मी ने तीनों के साथ मारपीट किया. पति ने पूरे मामले की लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक को देकर Police  कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है.

webmorcha.com

Bilaspur  एसपी प्रशांत अग्रवाल  से बातचीत में कहा कि थाने में मारपीट की सूचना मिली है. जिस पर थाने में लगा सीसीटीवी चेक कर पूरे मामले की जांच का जिम्मा सीएसपी डेविड को सौंपा गया है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

इस संबंध में थाना प्रभारी एमडी अंनत का कहना है कि थाने में पुलिसकर्मियों ने किसी के साथ मारपीट नहीं किया है. पुलिस के ऊपर ऐसे आरोप लगते रहते हैं. कोई भी कुछ भी आरोप लगा देते है. उन्होंने ये भी कहा कि महिला की शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है.

इस घटना में कितनी सच्चाई है ? क्या पति-पत्नी मिलकर पुलिस वालों पर झूठा आरोप लगा रहे है ? या फिर थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी पूरे घटना क्रम पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे है ? हालांकि यह सब जांच का विषय है और इसके बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here