बड़ी खबर:-अगले महीने से है टेस्ट सीरीज, और ये क्रिकेटर हो गया कोरोना पॉजिटिव

0
185

 

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना काल में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी तो हो चुकी है, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भी जारी है।

और फिर इसके बाद से पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड में टेस्ट मैच और टी-20 मैच की सीरीज खेली जाएगी।

जिसके लिए नियम के मुताबिक पाकिस्तान की टीम पहले ही इंग्लैंड में पहुंच चुकी है, इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज की शुरुआत 5 अगस्त से है दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

लेकिन इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टेंशन वाली खबर है, क्योंकि उनकी टीम के एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

दरअसल पाकिस्तान के बाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज काशिफ भट्टी को कोरोना वायरस हो गया है, काशिफ भट्टी का दो बार कोरोना टेस्ट किया गया और दोनों ही बार वो पॉजिटिव पाए गए।

काशिफ भट्टी फिलहाल टीम के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां पाकिस्तान की टीम को 3 टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है।

गौर करने वाली बात है कि काशिफ भट्टी अपने साथी हैदर अली और तेज गेंदबाज इमरान खान के साथ इंग्लैंड गए थे, इंग्लैंड जाने से पहले इन तीनों ही खिलाड़ियों का दो बार कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें काशिफ, हैदर, और इमरान की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

फिलहाल काशिफ भट्टी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है। काशिफ इंग्लैंड दौरे में कोरोना की चपेट में आने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

पीसीबी ने काशिफ भट्टी को लेकर अबतक कोई फैसला नहीं लिया है क्योंकि पीसीबी को ईसीबी के रिपोर्ट का इंतजार है क्योंकि ईसीबी ने भी काशिफ भट्टी का कोरोना टेस्ट किया है, खबरें ये भी आ रही हैं कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ईसीबी की रिपोर्ट आने के बाद ही काशिफ भट्टी को लेकर कोई फैसला करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here