बड़ी खबर: मशहूर गीतकार अभिलाष नहीं रहे, ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ सहित लिखे थे अन्य गाने

0
126

मुंबई। इतनी शक्ति हमें देना दाता मन का विश्वास कमजोर होना… जैसा बेहद लोकप्रिय गीत लिखने वाले गीतकार और लेखक अभिलाष का मुम्बई में रविवार को निधन हो गया। 74 वर्षीय अभिलाष कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। मध्यरात्रि में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खबरों के मुताबिक, अभिलाष ने सोमवार सुबह आखिरी सांस ली। वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनके पास इलाज करवाने के पैसे भी नहीं थे. उन्हें लिवर कैंसर था और वे पिछले 10 महीनों से बिस्तर पर थे।

हाल ही में उनकी पत्नी नीरा ने इंडियन परफॉर्मिंग राइट्स सोसायटी से मदद मांगी थी। आईएमडीबी के मुताबिक अभिलाष ने रफ्तार, जहरीली, सावन को आने दो, लाल चूड़ा, अंकुश, मोक्ष और हलचल जैसी फिल्मों के लिए गाने लिखे थे. सोमवार को कैंसर के कारण अभिलाष हमेशा के लिए दुनिया छोड़कर चले गए।

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है। इस साल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई नामी स्टार्स को खोया है. इनमें ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे बड़े नाम शामिल हैं। हाल ही में जाने माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना से जंग हार गए। अब एक और नामचीन हस्ती हमारे बीच से चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here