बड़ी खबर: इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

0
144

जांजगीर-चाम्पा : शिवरीनारायण क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भीषण आग लग गई। वहा के स्थानीय लोगों ने टैंकर मंगाकर आग बुझाने का प्रयास किया। जिससे आग में काबू नहीं पाया जा सका, फिर करीब दो घंटे बाद 50 किमी दूर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची तब आग पर काबू पाया जा सका।

 

जानकारी के मुताबिक, बांबे मार्केट में दीपांशु इंटरप्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रॉनिक शोरूम है। जिसमे दुकान के ऊपरी फ्लोर से धुआं निकलते देखा। इससे पहले कि कोई समझ पाता, आग की तेज लपटें निकलनी लगीं। शिवरीनारायण में फायर ब्रिगेड नहीं होने के कारण नगर पंचायत शिवरीनारायण और खरौद नगर पंचायत से पानी के टैंकर बुलाए गए।

 

पानी का टैंकर पहुंचा तो लोगों ने एक जेसीबी वाले को पकड़ लिया। फिर उसके ऊपर चढ़कर पानी से आग बुझाने का प्रयास करने लगे। घना इलाका होने के कारण आग का खतरा बढ़ता जा रहा था। शिवरीनारायण में बाढ़ के हालात हैं। ऐसे में लोगों ने जनरेटर लगाकर बाढ़ का पानी भी खीचना शुरू किया, लेकिन आग बुझाने में सफल नहीं हो सके। इस दौरान लोगों ने फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी थी।

 

 

पहुंची दमकल की गाड़ियां

 

सूचना मिलने के बाद करीब 50 किमी दूर जांजगीर और केएसके पावर प्लांट से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। इसके करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। फायर ब्रिगेड के मुताबिक आग करीब 3.30 बजे बुझाई जा सकी। आग से लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका है। वहीं आसपास के दुकानदारों ने लोगों की मदद से सामान शिफ्ट किया, जिससे आग फैल नहीं सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here