बड़ी खबर:- 15 करोड़ की ठगी का मामला, मेवा चोपड़ा और अशोक पांडे समेत पांच के खिलाफ f.i.r. फरार महिला की तलाश..

0
541

बलौदबाजार। जिले में हुए 15 करोड़ की ठगी मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी मेवा चोपड़ा और अशोक पांडेय समेत तीन अन्य पर मामला दर्ज किया है। बता दें कि मेवा चोपड़ा महिला एवं बाल विकास विभाग की पूर्व सुपरवाइजर है।

उसने नौकरी का लालच देकर करीब 200 लोगों के साथ 15 करोड़ रूपए की ठगी की है। 20 से 25 की संख्या थाने पहुंचकर पीड़ितों ने महिला के खिलाफ शिकायत की थी। वहीं मामले में कोई कार्रवाई न होते देख मंगलवार को पीड़ितों ने थाने पहुंच हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

क्या है मामला।

महिला एवं बाल विकास विभाग की पूर्व पर्यवेक्षक मेवा चोपड़ा ने करीब 200 बेरोजगारों को नौकरी का लालच देकर लगभग 15 करोड़ रूपए की ठगी की है। मामले की शिकायत पीड़ितों ने बलौदाबाजार सिटी कोतवाली थाने में की थी। वहीं शिकायत की भनक लगते ही मेवा चोपड़ा मौके से फरार चल रही है, जिसकी तलाश में पुलिस अभी भी जुटी हुई है।

 

लेन देन का ऑडियो-वीडियो भी पुलिस को सौंपा

 

महिला के झांसे में आने वाले कुछ पीड़ितों ने थाने में शिकायत के साथ-साथ पैसे के लेन देन का ऑडियो और वीडियो भी पुलिस को सौंपा है। महिला ने ऐसे ही 200 बेरोजगारों से भी नौकरी के नाम पर ठगी की है। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ितों ने ठगी की लिखित शिकायत की है। उनसे दस्तावेज लिए गए है, जिसकी जांच की जाएगी। जांच के बाद मामले में दोषियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी। वहीं आज FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here