बड़ी लापरवाही: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी बीजेपी के पूर्व सभापति 15 अगस्त के कार्यक्रमों में हुए शामिल

0
258

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर राजधानी रायपुर में है. ऐसे समय में एक छोटी से भी लापरवाही का खामियाजा बड़े स्तर पर भुगतना पड़ सकता है. दरअसल नगर निगम के पूर्व सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा की कोरोना रिपोर्ट 14 अगस्त को पॉजिटिव आई थी. इसके बाद भी वो आज 15 अगस्त के कई ध्वजारोहण कार्यक्रमों में शामिल हुए.

पूर्व सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा ने फेसबुक में पोस्ट कर कहा कि मैंने अपनी सामान्य रूप से बिना किसी लक्षण के कोरोना की जांच करवाई थी, जिसकी आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे जैसे ही आज 10.30 बजे जानकारी मिली, मैंने स्वयं को होम क्वारंटीन कर लिया है. मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और नियमों का पालन करते हुए अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं. मेरे सम्पर्क में आए सभी लोगों से निवेदन करता हूं की आप भी अपनी जांच करवा लेवे और स्वस्थ रहें.

युवाकांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया में ही पोस्ट लिखकर पूर्व निगम नेताप्रतिपक्ष प्रफुल्ल विश्वकर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग की है. क्योंकि कोरोना संक्रमित होने के बाद भी कई जगह ध्वजारोहण में शामिल हुए.

बता दें कि बीजेपी गुढ़ियारी मण्डल के वीर शिवाजी वार्ड, ठक्कर बापा वार्ड, दानवीर भामाशाह वार्ड और नेताजी कन्हैया लाल बाजारी वार्ड में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चारों वार्ड में ध्वजारोहण किया गया. आज के इस सभी ध्वजारोहण कार्यक्रम में रायपुर नगर निगम के पूर्व सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा मौजूद थे. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और आम जनता भी शामिल हुए थे. इनके संपर्क में आए सभी लोगों पर अब कोरोना का खतरा मंडरा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here