सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा : पुलिस चौकी को ही बनाया अय्याशी का अड्डा…

0
211

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं ,जिसे सून आप दातों तले अंगुली दबा लेंगे . आपने सेक्स रैकेट की खबर बहुत सुना और पढ़ा होगा .लेकिन इस बार के सैक्स रैकेट का रहनुमा कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस के दो सिपाही है . दोनों सिपाहियों ने पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बनाते हुए कॉलगर्ल के माध्यम से लोगों को ब्लैकमेल कर जमकर धन उगाही की. मामला तब सामने आया जब थाने पर तैनात एक सिपाही ने कॉलगर्ल से बात की और ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की है.

दरअसल पूरा मामला पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा चौकी का है, जहां तैनात सिपाही वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा लंबे समय से अनूठे ढंग से कमाई कर रहे थे. यह दोनों स्थानीय कॉल गर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल किया करते थे. जब यह लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम ऐंठ लिया करते थे. ऑडियो में हुई बातचीत के अनुसार यह दोनों सिपाही भी समय-समय पर इस कालगर्ल से अवैध संबंध बनाते थे और लोगों को फंसकर लाने का नाजायज दबाव बनाते थे.

थाने पर ही तैनात एक अन्य सिपाही ने कॉल गर्ल से फोन पर बात की और पूरी जानकारी इकट्ठा की. कॉलगर्ल ने शुरुआत से अंत तक एक एक बात फोन पर बता डाली। जिसका ऑडियो वायरल हो गया और जानकारी मीडिया से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक पहुंची.

क्या कहना है एसपी का

पीलीभीत जिले में तैनात एसपी जयप्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया। दोनों सिपाहियों को पुलिस लाइन बुला लिया गया। इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here