BIG BREAKING: पत्नी और जीजा के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा पति, 4 साल पहले ही हुई थी शादी, पत्नी ने पति को मारने के बाद खुद ही लिखाई रिपोर्ट

0
166

 

नोएडा/संपत्ति के लालच और पत्नी से अवैध संबंधों के चलते ग्रेटर नोएडा के फलेदा गांव निवासी युवक की हत्या उसके जीजा ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

रबूपुरा के फलेदा गांव निवासी प्रवीण का शव शनिवार को जंगल में रजबाहे के पास पड़ा मिला था। इस संबंध में उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस ने बहनोई बलबीर उर्फ बबलू निवासी गांव क्योली कलां, थाना खुर्जा देहात को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रवीण की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। प्रवीण की चार साल पहले शादी हुई थी। उसके संतान नहीं थी जिस कारण वह शराब पीकर पत्नी को पीटता था। उसकी पत्नी बलबीर को अपनी परेशानी बताती थी, इसी दौरान बलबीर के उससे अवैध संबंध बन गए। प्रवीण के नाम कुछ जमीन भी थी

अवैध संबंध और संपत्ति के लालच में दोनों ने प्रवीण की हत्या की योजना बनाई। बलबीर ने तीन साथियों को एक लाख रुपये में प्रवीण की हत्या करने के लिए तैयार किया। इसके लिए उसने उन्हें 60 हजार रुपये एडवांस भी दे दिए। सभी ने मिलकर प्रवीण के साथ खेत पर जाकर शराब पी और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने उसके साथी मोनू शर्मा निवासी मौजपुर, नरेश कुमार निवासी गांव आबदा नगर, जिला बुलंदशहर निवासी गुल्लू और मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here