BIG BREAKING : रायपुर में पूर्व पार्षद के भतीजे की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियो को किया गिरफ्तार, पैसे के लेनदेन के चलते रची थी साजिश

0
122

रायपुर, राजधानी रायपुर में पूर्व कांग्रेसी पार्षद राधेश्याम विभार के भतीजे जतिन की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पैसे के लेनदेन के चलते प्रदीप नायक ने अपने दोस्त सुजीत तांडी और वेकेंट दिवाकर के साथ मिलकर जतिन की हत्या की साजिश रची थी।

आपको बता दे कि जतिन 9 फरवरी से घर से गायब था जिसके बाद कल 15 फरवरी को खम्हारडीह के चंडी नगर स्थित एक कुएं में बंद सूटकेस के अंदर उसकी लाश मिली। मौके पर पहुँची पुलिस टीम व FSL की टीम ने तत्काल सभी थानों के गुम इंसान रिकॉर्ड को मांगा और जांच प्रारंभ की जिसके बाद कपड़ो के आधार पर उक्त शव की पहचान जतिन रॉय के रूप में की गई।

पुलिस ने बताया कि प्रदीप नायक ने अपने भनपुरी स्थित घर पर ही जतिन की हत्या गला घोंटकर की थी जिसके बाद लाश को ठिकाने लगाने जतिन का शव सूटकेस में भरकर खम्हारडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत सूखे कुएं में फेंक दिया था जिसे 6 दिन बाद कचरा बीनने पहुँचे युवकों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here