Tuesday, May 11, 2021
Home कोरोनावायरस Covid-19 BIG BREAKING:- पूर्व मुख्यमंत्री के आवास में 1 दर्जन से ज्यादा कर्मचारी...

BIG BREAKING:- पूर्व मुख्यमंत्री के आवास में 1 दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले, अब पूर्व मुख्यमंत्री के पूरे परिवार पर कोरोना का खतरा

0
184

पटना। बिहार कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास में 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद राबड़ी देवी के पूरे परिवार पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।हालांकि अभी उनके परिवार की ओर से इस बारे में कोई जानकारी दी गई नहीं है और ना ही ये बताया गया है कि सुरक्षाकर्मियों के संक्रमित होने के बाद राबड़ी देवी या उनके परिवार के किसी भी सदस्य का कोरोना टेस्ट हुआ है या नहीं।

बता दें चारा घाटाला मामले में सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुपीमो लालू प्रसाद यादव का रिम्स रांची में इलाज चल रहा है, हाल ही में लालू की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड की हत्‍या हो गई थी उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तो वहीं दो दिन पहले ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत स्थित बताई जा रही है। बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से हुई थी। हालांकि दोनों ही परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं और लालू के बेटे और बहू के बीच तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here