Big breaking: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, नहर में शव मिलने से हड़कंप..

0
136

अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के पूरे मुकुंद मजरे रमई गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान व भाजपा नेता जागेश्वर वर्मा की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार को गांव के बाहर नहर पटरी पर शव मिलने से सनसनी फैल गई। पूर्व प्रधान को हमलावरों ने दो गोलियां मारीं। एक कनपटी पर जबकि दूसरी गोली सीने पर लगी। चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है। पुलिस ने मामले में तीन हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक पूर्व प्रधान व भाजपा जिला कार्यकारिणी अमेठी के सदस्य जागेश्वर वर्मा (60) रविवार की शाम अचानक घर से लापता हो गए थे। खोजबीन के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल पाया था। उनकी हत्या की खबर से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने घटना पर नाराजगी जताते हुए प्रदर्शन किया।

फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची। थानेदार जावेद इकबाल ने बताया कि मृतक के बेटे राममिलन वर्मा की तहरीर पर रमई गांव के दान बहादुर सिंह, वीर बहादुर सिंह व अखिलेश प्रताप सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। घटना का जल्द पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here