बिग ब्रेकिंग:- बॉलीवुड को झटका, सुपर स्टार अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का निधन…

0
275

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद खराब बीत रहा है। एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं। अब अजय देवगन पर दुखों का पहाड़ टूटा है। उनके छोटे भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है। अनिल 45 साल के थे। इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गयी है। सेलेब्रिटीज अजय को सांत्वना देने के साथ अनिल को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। हालांकि अभी मौत की वजह सामने नहीं आयी है।

अजय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दुखद खबर शेयर की। उन्होंने बताया कि कल रात अनिल देवगन यह दुनिया छोड़कर चले गये थे। उनकी असमय मौत से परिवार बेहद दुखी है। अजय ने लिखा कि अजय देवगन फिल्म्स और वो उनकी कमी शिद्दत से महसूस करेंगे। आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कोई व्यक्तिगत शोक सभा आयोजित नहीं की जाएगी।

अनिल ने 1996 में आयी सनी देओल, सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म जीत से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद अजय की फिल्मों जान, प्यार तो होना ही था, इतिहास और हिंदुस्तान की कसम में अनिल ने बतौर असिस्टेंट काम किया था।

2000 में आयी अजय की फिल्म राजू चाचा से अनिल ने बॉलीवुड में बतौर इंडिपेंडेंट निर्देशक पारी शुरू की। इस फिल्म में काजोल, ऋषि कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदारों में थे। राजू चाचा अजय देवगन की भी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म थी। 2005 में अनिल ने अजय को ब्लैकमेल में निर्देशित किया था। बतौर निर्देशक अनिल की आखिरी फिल्म हाले-दिल है, जो 2008 में आयी थी। अजय की फिल्म सन आॅफ सरदार में वो क्रिएटिव डायरेक्टर थे। पिछले साल 27 मई को अजय के पिता वेटरन एक्शन निर्देशक वीरू देवगन का निधन हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here