BIG BREAKING : दंतेवाड़ा में तड़के सुबह गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, पुलिस और नक्सलियों के बीच खूनी संघर्ष, एक माओवादी ढेर

0
123

दंतेवाड़ा : जिले में बुधवार की सुबह का आगाज गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ हुई. चिकपाल और मारजुम के बीच जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही मौके से 9 MM की पिस्तौल भी बरामद की है.

मिली जानकारी के अनुसार, जवानों और नक्सलियों के बीच करीब पौन घंटे तक संघर्ष चलता रहा. बताया जा रहा है कि मारा गया नक्सली नक्सली हिड़मा मुचाकी कटेकल्याण समिति का सदस्य था. जिस पर 5 लाख रूपए का इनाम भी था. वह पुलिस की हिट लिस्ट में शामिल था.

पुलिस को मुखबीर से जंगलों में नक्सलियों के संबंध में इनपुट मिला था, जिसके बाद दंतेवाड़ा डीआरजी और सीएएफ के 17वीं बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले हुए थे. इस दौरान घात लगाकर जंगल में छुपे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने जैसे तैसे मोर्चा संभाला और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. एनकाउंटर में जवानों को एक नक्सली को मार गिराने में सफलता हाथ लगी. फिलहाल इलाके में सर्चिंग जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here