BIG ACCIDENT : ऑटो को टक्कर मारकर पलटी कार,4 की मौत, 3 घायलों ….उपचार जारी

0
235

रीवा। जिले के नईगढ़ी इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जोधपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी, हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई,जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ऑटो में सवार होकर आधा दर्जन लोग नईगढ़ी से कटरा की ओर जा रहे थे, ऑटो जैसे ही नईगढ़ी थाने के जोधपुर गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रही कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि सवारी सहित ऑटो उछलकर सड़क से दूर जा गिरा। इस दौरान कार चालक भी अपना नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें कार में सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ऑटो चालक बबलू केसरवानी निवासी घूरपुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल लोगों को पुलिस तत्काल उपचार के लिए नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां कलावती साकेत ने भी दम तोड़ दिया । उपचार के दौरान मृतक महिला का पति राम सजीवन साकेत ने भी दम तोड़ दिया। कार चालक पप्पू यादव निवासी सरई लाल गांव ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अन्य 3 लोगों का गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा है जिनमें सोनू यादव, शेषमणि यादव रमाशंकर यादव शामिल है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here