भंसाली की ,गंगूबाई, अब थिएटर में होगी रिलीज, फिल्म में आलिया का दिखेगा अलग अंदाज।

0
181

नई दिल्ली  संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई’ (gangubai kathiawadi) रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर दर्शक खुश हो जाएंगे। आलिया भट्ट (alia bhatt) स्टारर फिल्म में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें पहले फिल्म 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का निर्णय लिया है।

पंचड़ों में फंसी भांसाली की फिल्म ‘गंगूबाई’
फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें गंगूबाई का किरदार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) निभा रही हैं। वहीं अब गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म को लेकर आपत्ती जताई है। उनका कहना है कि जबसे फिल्म का पोस्टर और प्रोमो जारी किया गया है, हमारे परिवार वालों को आए दिन मूसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लोकल लोगों ने हमें परेशान करना शुरु कर दिया है और इस वजह से हमारा जीना हराम हो चुका है।

ऐसे में अब गंगूबाई के परिवारवालों ने आपत्ति जताते हुए 22 दिसंबर को संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और हुसैन जैदी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वहीं अब इस मामले पर 7 जनवरी को बॉम्बे सिविल में पहली सुनवाई होनी है।हालांकि अभी तक ना तो संजय लीला भंसाली की तरफ से कोई बयान सामने आया है और ना ही आलिया ने इसपर कोई स्टेटमेंट जारी की है।

आखिर कौन है गंगूबाई कठियावाड़ी
गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही उन्होंने देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था।

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं।

वहीं कुछ समय पहले आलिया के फिल्म से पोस्टर सामने आए थे जिसमें उनका इंटेंस लुक देखने के लिए मिल रहा था। बता दें एक तस्वीर में आलिया ने साड़ी पहनी हुई है और साथ में माथे पर लाल बिंदी भी लगा रखी है। वहीं इस पोस्टर में लिखा है माफिया क्वीन। वहीं दूसरे लुक में आलिया ने सूट पहना हुआ है दो चोटिंया पहनी हुई है। आलिया के दोनों ही लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here